Homeपटनापूर्व सांसद अरुण कुमार बसपा में हुए शामिल, जहानाबाद से लड़ेंगे चुनाव

पूर्व सांसद अरुण कुमार बसपा में हुए शामिल, जहानाबाद से लड़ेंगे चुनाव

Bihar: पटना, लोकसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी को लेकर चिराग पासवान से अलग होने वाले जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण कुमार ने मंगलवार को बसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। अरुण कुमार के साथ ही पूर्व विधान परिषद अजय अलमस्त ने भी बसपा का दामन थाम लिया है। चर्चा में यह भी है की यह दोनों बहुजन समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पत्रकारों से बात करते हुए अरुण कुमार एवं अजय अलमस्त के द्वारा कहा गया कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष  व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की नीतियों से प्रभावित होकर वे बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो रहे हैं अरुण कुमार ने कहा की टिकट वितरण में चिराग पासवान ने भारी गलती की है। मुझे इमोशनल ब्लैकमेल किया गया और मैं धोखे में आ गया। मुझे पितातुल्य समेत क्या-क्या नहीं कहा गया। इन कारणों से मैं इमोशनल रूप से जुड़ गया लेकिन उनके नेतृत्व में ये संभव नहीं है।

उन्होंने दावा किया कि हमारी जमात जरूर बहुजन समाज पार्टी को नयी ऊंचाई देगी। जहाबानाद सीट से मैं चुनाव लड़ूंगा। पार्टी का निर्देश हैं और नामांकन की तारीख़ भी जल्द तय हो जाएगी। वही रामजी गौतम ने कहा कि दोनों का बसपा परिवार में स्वागत है। इनके आने से बिहार में बसपा काफी मजबूत होगी। सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में श्रीकान्त, सुरेश राव, प्रदेश अध्यक्ष शंकर महतो, प्रदेश उपाध्यक्ष सकलदेव दास व दूसरे कई नेता उपस्थित रहे।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments