Homeभागलपुरपूर्व डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद ने लालू यादव पर जमकर साधा निशाना

पूर्व डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद ने लालू यादव पर जमकर साधा निशाना

Bihar: भागलपुर, आगमी लोकसभा चुनाव का दिन जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे ही आगमी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक तापमान चरण सीमा पर तेज होता चला जा रहा है। इसी बीच आगमी लोकसभा चुनाव 2024 की रणनीति को मजबूत करने पूर्व डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद भागलपुर पहुंचे और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की भागलपुर इकाई के दर्जनों पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर कई बिंदुओं पर बात   की जिससे पार्टी की मजबूती बने और एनडीए बिहार में 40 में 40 सीट लाए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News साथी ही पूर्व डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद ने राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हो गई है। क्योंकि जिस प्रकार से उन्होंने कई भ्रष्टाचार को अंजाम दिया है। सत्ता उनसे दूर होती चली गई है। इस बार वह महागठबंधन की सरकार बनाने में सफल तो हो गए थे। लेकिन नीतीश कुमार समय से चेत गए और हमेशा के लिए उन्होंने एनडीए से आपने अपना रिश्ता जोड़ लिया।

आगे उन्होंने कहा कि लालू यादव के टिप्पणियों से भारतीय जनता पार्टी और इंडिया को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा भारतवर्ष ही एक परिवार है। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर उन्होंने बरसते हुए कहा कि लालू यादव एक परिवारवाद के पोषक हैं, वह जो आरक्षण की बात करते हैं। उनका आरक्षण उनकी पत्नी ,पुत्र और पुत्री तक सीमित है अगर अपने पूरे परिवार से बाहर के लोगों को शीर्ष नेतृत्व दें तो समझ में आएगा कि वह देश के हित के लिए सोचते हैं।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments