Homeगयापुलिस ने 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार

Bihar:  गया पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस के द्वारा 50 हजार रुपए के इनामी कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के द्वारा अपहरण व हत्याकांड मामले में इसकी तलाशी की जा रही थी। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार अमित कुमार नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र का रहने वाला है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गत दिनों इसके द्वारा  शेरघाटी थाना क्षेत्र में अपहरण व हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद शेरघाटी थाना में मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद पुलिस की टीम लगातार इसकी तलाश कर रही थी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि यह गया रेलवे स्टेशन के बाहर देखा गया है, जिसके बाद पुलिस ने छापामारी की और अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया। अमित गया जिले के अतरी थाना में दर्ज हत्या के मामले में जेल जा चुका है। उन्होंने बताया कि गत दोनों शेरघाटी थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने यह आवेदन दिया था की गया शहर के मिर्ज़ा ग़ालिब कॉलेज में उसका पुत्र गया था, लेकिन फिर वापस नही लौटा। उससे फिरौती की भी मांग की गई थी।

कुछ दिनों बाद उनके पुत्र का शव पुलिस ने बरामद किया था, जिसके बाद अनुसंधान के क्रम में पूर्व में पुलिस के द्वारा  दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था। आज अमित कुमार की गिरफ्तारी के बाद इस हत्याकांड का उद्वेदन हो गया है। इस तरह से इस मामले में कुल 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से गंभीर मामलों में शामिल अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत उनके ऊपर इनाम की भी घोषणा की गई है। जिसके बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments