Homeमुजफ्फरपुरपुलिस ने 30 लाख रुपए कैश के साथ भारत फाइनेंस के दो...

पुलिस ने 30 लाख रुपए कैश के साथ भारत फाइनेंस के दो मैनेजर को धर दबोचा

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शहबाजपुर स्थित एक निजी फाइनेंस बैंक की शाखा से 6 दिसंबर की रात करीब 38 लाख रुपए की लूट की गई थी। इस लूट की सूचना मिलते ही मुजफ्फरपुर पुलिस हरकत में आई और बीते 7 दिसंबर की सुबह-सुबह सूचना के बाद आनन-फानन में घटनास्थल पर एसएसपी राकेश कुमार के साथ साथ जिले के तमाम पुलिस पदाधिकारी उक्त घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। जिसमें बैंक मैनेजर के द्वारा यह जानकारी दी गई थी कि अपराधी नकाब पहना था। विरोध करने पर पिटाई की और जान से मारने की बात कही जिसके बाद डर से सभी शांत हो गए और पूरे 38 लख रुपए लूटकर भाग गए और जाते-जाते तीन मोबाइल फोन भी छीनकर ले गए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

NS News

इसके बाद सिटी एसपी और नगर एएसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया जो टीम इस लूट कांड को खुलासा करने में जुट गई। इसी क्रम में वैज्ञानिक साक्ष के आधार पर पुलिस की टीम महज एक सप्ताह में ही इस लूट कांड का उद्वेदन कर दिया। मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार की मानो तो इस पूरे घटनाक्रम में इस कंपनी के दो मैनेजर ने मिलकर प्लान किया और अपने रिश्तेदार के सहयोग से इस घटना को अंजाम दे दिया और पुलिस को गलत जानकारी दी की कोई अपराधी लूट लिया है।

इस लूट कांड में पुलिस के द्वारा 38 लाख रुपए के लूट की राशि में से 30 लाख रुपए कैश लूट में प्रयुक्त बाइक, लूटी गई तीन मोबाइल फोन, के साथ-साथ घटना को अंजाम देने वाले भारत फाइनेंस के दो मैनेजर इरफान अली और किशन गुप्ता को धार दबोचा है। वहीं पुलिस की मानो तो इरफान अली का भाई जो अभी पुलिस के गिरफ्त से दूर है वहीं लूट की राशि में से शेष राशि के बरामदगी और फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments