Homeबिहारपुलिस ने 3 लूट कांड का उद्वेदन कर 4 अपराधियों को किया...

पुलिस ने 3 लूट कांड का उद्वेदन कर 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Bihar: नवादा पुलिस को एक बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस के द्वारा एक साथ तीन लूट कांड का सफल उद्वेदन करते हुए इन कांडों में संलिप्त 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही इन अपराधियों के पास से 2 देशी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस, लूट की 2 बाइक, 1 मोबाइल, 1 एटीएम कार्ड एवं  42 हजार रुपये नगद बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार सभी अपराधी रोह थाना क्षेत्र के काजीचक मरुई गांव का रहने वाला है। रोह थाना क्षेत्र में 16 अप्रैल एवं 19 अप्रैल को इन अपराधियों के द्वारा दो अलग-अलग व्यक्ति से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इतना ही नहीं बल्कि पिछले वर्ष नवंबर माह में सीएसपी संचालक से हुई लूट की घटना में भी इन लोगों ने अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है। पुलिस कार्यालय में एसपी कार्तिकेय शर्मा के द्वारा प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया गया की 16 अप्रैल की रात्रि रोह थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति से बाइक, 2 मोबाइल एवं कुछ नगद रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। वहीं 19 अप्रैल की रात्रि भी कुभरामा गांव के समीप एक व्यक्ति से 1 बाइक, एटीएम कार्ड एवं कुछ नगद रुपए फिर लूटा गया था। इसके बाद पुलिस इन दोनों लूट की घटना को गंभीरता से लेते हुए SIT का गठन कर अनुसंधान शुरू किया।

इसी क्रम में सूचना मिली कि कुंभरामा से मरुई जाने वाली रास्ते में यह लोग लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठे हुए हैं। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर चार लोगों को घेराबंदी का पकड़ लिया। हालांकि पुलिस को देखकर 3 अपराधी भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि नवंबर 2023 में सीएसपी संचालक से हुई लूट मामले में भी इन अपराधियों ने अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं फरार शेष 3 अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments