Homeजमुईपुलिस ने 24 घंटे के अंदर पंचायत राज पदाधिकारी व चालक पर...

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पंचायत राज पदाधिकारी व चालक पर जानलेवा हमला मामले का किया उद्वेदन

Bihar: जमुई जिले में बीते 24 मई को कार्यालय से लौटने के दौरान केंदुआ पेट्रोल पंप के समीप हथियारबंद अपराधियों के द्वारा पदाधिकारी पर जानलेवा हमला किया गया था। जमुई जिले के सोनो प्रखंड के पंचायत राज पदाधिकारी उपेंद्र कुमार वर्मा व उनके चालक पर जानलेवा हमला मामले का पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसे लेकर शनिवार की शाम खैरा थाना परिसर में झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार के द्वारा  प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया गया कि 24 मई को खैरा- सोनो मुख्य मार्ग के केंदुआ पेट्रोल पंप के पास आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने सोनो प्रखंड के पंचायत राज पदाधिकारी उपेंद्र कुमार वर्मा पर जानलेवा हमला किया था। इस मामले का खुलासा करते हुए 3 लोगो को गिरफ्तार भी किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

एसडीपीओ ने बताया कि सोनो प्रखंड के पंचायत सचिव रामस्वरूप सिंह और वर्तमान मुखिया रेखा देवी के द्वारा संयुक्त रूप से हस्ताक्षर कर वित्तीय वर्ष 22-23 में 31 लाख रुपए की निकासी की गई थी। जिसको लेकर पंचायत राज पदाधिकारी उपेंद्र कुमार वर्मा ने दोनों पर निकासी के विरुद्ध दस्तावेज लाने हेतु लिखित आदेश की मांग की गई थी। जिससे पंचायत सचिव व मुखिया काफी आक्रोशित थे। जिसको लेकर साजिश के तहत दोनों के द्वारा पंचायती राज पदाधिकारी की हत्या की साजिश रची गई थी। जिसको लेकर आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों से उन पर हमला करवाया। हालांकि इस दौरान वह बाल-बाल बच गए।

साथ ही बताया कि पंचायती राज पदाधिकारी के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। जिसमें से पुलिस ने सोनो निवासी ऋषि कुमार, आशीष रंजन उर्फ गांधी, प्रिंस कुमार को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से पुलिस ने तीन मोबाइल भी बरामद किया है। साथ ही एसडीपीओ ने बताया कि इस घटना में गिरफ्तार सभी अभियुक्तों ने अपने संलिप्तता स्वीकारा है। जबकि तीन अन्य नामजद की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आपको बता दे कि सोनो के पंचायत राज पदाधिकारी पर हुए जानलेवा हमले के बाद वहां काम करने वाले सभी कर्मी आक्रोशित है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments