Homeरोहतासपुलिस ने सीमेंट लदे ट्रक से 7 क्विंटल गांजा किया बरामद, 6...

पुलिस ने सीमेंट लदे ट्रक से 7 क्विंटल गांजा किया बरामद, 6 पर प्राथमिकी

Bihar: रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र अंतर्गत कंजर गांव में बुधवार की देर रात पुलिस के द्वारा पकडे़ गए एक ट्रक से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए सासाराम एसडीपीओ कुमार वैभव ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कंजर गांव में तस्करी को लेकर एक तस्कर के यहां ट्रक से भारी मात्रा में गांजा का खेफ लाया जा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद सूचना का सत्यापन करते हुए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा के नेतृत्व में तत्काल एक टीम गठित कर छापेमारी के लिए पुलिस फोर्स को भेजा गया। हालांकि रात में उक्त तस्कर के घर से सीर्फ 5 किलो गांजा ही पुलिस के हाथ लग सका। पुलिस को देखते ही तस्कर पति-पत्नी मौके से फरार होने मे कामयाब हो गए। पुलिस गांव के लिंक रोड पर खडे़ सीमेंट लदे एक ट्रक की तलाशी ली। ट्रक पर लदे सीमेंट की बोरी को खाली कराया गया तो सिमेंट के बीच छुपा कर रखा गया भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि ट्रक से 7 क्विंटल गांजा बरामद किया गया है। उक्त गांजा का खेप अवधेश चौहान के यहां उतारे जाने की तैयारी थी। जहां से आस पास के क्षेत्रों में गांजा का सप्लाई किया जाना था। गांजा तस्करी के मामले में अवधेश चौहान व उनकी पत्नी मीरा देवी सहित 3 नामजद के अलावे मादक पदार्थ तस्करी मामले में 6 छह को आरोपित बनाते हुए प्राथमिकी की गई है। गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments