Homeबेगूसरायपुलिस ने सदर अस्पताल में दलाली कर रहे दो युवक को किया...

पुलिस ने सदर अस्पताल में दलाली कर रहे दो युवक को किया गिरफ्तार

Bihar: बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती मरीज को बरगलाकर निजी अस्पताल पहुंचाने वाले दो युवक को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किये जाने का मामला सामने आया है। सदर अस्पताल में पकड़े गए दोनों युवक के द्वारा भोले भाले मरीज और परिजनों को बहला फुसलाकर निजी अस्पताल पहुंचाया जा रहा था। गिरफ्तार युवको की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के राजापुर मचहा निवासी लक्ष्मण ठाकुर के पुत्र प्रियांशु कुमार एवं राजनीति यादव के पुत्र मुकुंद कुमार रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल बेगूसराय सदर अस्पताल के आईसीयू में इलाज करा रहे मरीज बजरंगी साह के पूर्जा पर रेफर लिख दिया गया जिसके बाद दोनों ने परिजनों को बरगलाना शुरू कर दिया कि सदर अस्पताल में ठीक से मरीज को इलाज नहीं होगा। दोनों दलालों ने एंबुलेंस भी बुला लिया था, लेकिन परिजन के हल्ला करने पर लोग जुट गए और सदर अस्पताल प्रबंधन के द्वारा दोनों को पकड़ कर नगर थाना के हवाले कर दिया गया है। जानकारी देते हुए मरीज बजरंगी साह की पुत्री रेखा देवी ने बताया कि कल बीपी बढ़ने के बाद पिताजी अचानक बेहोश हो गए थे। जिसके बाद सदर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया जहां सीटी स्कैन करवाने के बाद वापस लाते ही दोनों युवक मेरे पास आ गया।

दोनों युवक कहने लगा कि यहां आपका मरीज सही नहीं होगा, मेरे साथ सिटी हॉस्पिटल चलिए वहां ठीक हो जाएगा। जिसके बाद हम सभी बहन से विचार करने की बात कह कर उसे रोक दिया, लेकिन उसने एंबुलेंस मंगवा लिया। कहने लगा कि 20 से 25 हजार में इलाज कराकर ठीक कर देंगे। अभी एक हजार रुपया जमा करना होगा और पांच सौ रुपया एंबुलेंस वाले को देना होगा। लेकिन हम लोगों ने काफी विरोध किया और सदर अस्पताल के गार्ड ने दोनों को पकड़ लिया। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ. प्रमोद सिंह ने बताया कि सूचना मिली कुछ दलाल सदर अस्पताल आकर परिजनों को बाहर में अच्छा इलाज करने के लिए बरगला रहे हैं। इसके बाद दोनों को पकड़ कर नगर थाना भेजा गया है। प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

 

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments