Homeअररियापुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के कुख्यात शूटर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के कुख्यात शूटर को किया गिरफ्तार

Bihar: अररिया जिले के जोगबनी से पुलिस के द्वारा लॉरेंस बिश्नोई के कुख्यात शूटर को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है। इस गिरफ्तारी को लेकर गुरुवार को एसपी के द्वारा प्रेसवार्ता कर विस्तृत जानकारी देते हुए बताया गया की भारत नेपाल बॉर्डर के जोगबनी रेलवे स्टेशन के पास साईबर फ्रॉड की शिकायत पर जोगबनी थाना के द्वारा एक युवक को पकड़ा गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पकड़े गये युवक से जब पुछत्ताछ किया गया तो उसने अपना नाम जयप्रकाश, पे०सांता राम, साकिन बीकानेर, राजस्थान बताया। जो कृष्ण कुमार के नाम से फेक आईडी बनाकर नेपाल के बिराटनगर में किराये पर वास्तविक पहचान छिपाकर रह रहा था। पकड़ा गया युवक कुख्यात लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है, जो वर्ष 2023 में राजस्थान के जयपुर शहर में जी ग्रुप के एक होटल में एक करोड़ की फिरौती के लिए लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के शूटरों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना में भी शामिल था। जिसके उपरांत इसकी गिरफ्तारी भी हुई थी और इसे बीकानेर में बाल सुधार गृह में रखा गया था।

जहाँ से यह खिडकी का रॉड तोड़कर भाग गया था और अपना पहचान छुपाकर बिराटनगर में किराये पर रह रहा था। परंतु अपने ग्रुप के लोगों से इन्टरनेट वीपीएन के माध्यम से संपर्क में बना हुआ था। ग्रुप के लीडर द्वारा इसे विभिन्न एप्स के माध्यम से पैसा भेजा जाता था, जिसे निकालने यह जोगबनी आया करता था। इसी क्रम में एक दुकानदार के एकाउन्ट फ्रिज होने की शिकायत पर जोगबनी थाना पुलिस द्वारा पुनः पैस निकालने पर यह पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया। राजस्थान पुलिस को इसकी सूचना भेज दी गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments