Homeमधुबनीपुलिस ने लूट की योजना बना रहे 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने लूट की योजना बना रहे 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Bihar: मधुबनी पुलिस के द्वारा अपराध की योजना बना रहे 4 अपराधियों को गिरफ्तार किये जाने का मामला सामने आया है। दरसल खुटौना थाना की पुलिस व फुलपरास एसडीपीओ सुधीर कुमार को अपराधियों के जुटने की गुप्त सूचना मिली जिसके बाद छर्रापट्टी चौक से नहर की ओर जा रहे सुनसान सड़क के पूल स्थित बगीचे के समीप अपराध की योजना बना रहे 4 अपराधकर्मियों को धर दबोचा। हालांकि अन्य दो अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

अपराधकर्मियों की तालाशी के दौरान एक देसी कट्टा व चार कारतूस बरामद किया गया। पुलिस की सख्ती से पूछताछ में अपराधियों ने इससे पूर्व घटी बाइक लूटकांड व बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है। पुलिस ने अपराधकर्मियों के निशानदेही पर लूट व चोरी की कुल पांच बाइकों को बरामद किया है। साथ ही अपराध में प्रयुक्त होने वाले 4 मोबाइलों को बरामद किया है। 

6- 7 की संख्या में कुछ अपराधी हथियार से लैस हैं और बड़ी घटना को अंजाम देने के प्रयास में एकत्रित हुए हैं।
गिरफ्तार अपराधियों की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के सिसवा बरही निवासी नीरज कुमार, अमित कुमार, आशुतोष कुमार तथा फुलपरास थाना क्षेत्र के मुरली निवासी चितरंजन कुमार के रूप की गई है। एसडीपीओ सुधीर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास है। जिसके विरुद्ध पूर्व में खुटौना थाना में मामला दर्ज है। वहीं पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments