Homeमुजफ्फरपुरपुलिस ने मुखिया पुत्र एवं उनके साथियों को अत्याधुनिक हथियार AK47 सहित...

पुलिस ने मुखिया पुत्र एवं उनके साथियों को अत्याधुनिक हथियार AK47 सहित किया गिरफ़्तार

Bihar: मुजफ्फरपुर पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर वरीय पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर के निर्देश पर बिहार एसटीएफ की स्पेशल टीम एवं जिला पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के बाहर से प्रतिबंधित हथियार AK-47 एसाल्ट राइफल का बूट एवं लैंस के साथ दो अपराधकर्मी गिरफ्तार किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इस संबंध में अपराध कर्मियों से पुलिस के द्वारा सख्ती से पूछताछ की गई, तो दोनों अपराध कर्मियों के निशान देही व स्वकृत बयान के आधार पर जिला अंतर्गत फकुली थाना क्षेत्र में छापामारी किया गया। जंहा छापमारी के क्रम में मालकोनी रोड स्थित श्मशान घाट के पास पुल के निकट से बिना बट का AK-47 राइफल के साथ एक और अपराधकर्मी को  गिरफ्तार किया गया, तीनों अपराध कर्मियों ने उक्त प्रकरण में अपनी संलिप्त स्वीकार की है। इनके द्वारा अवैध हथियारों का खरीद परोक्ष किया जाता रहा है, अपराध कर्मियों के पास से पुलिस ने प्रतिबंधित हथियार AK-47, 5 कारतूस और 9 मोबाइल फोन बरामद किया है।

गिरफ़्तार अपराधकर्मी में विकाश कुमार, सत्यम कुमार एवं देवमनी राय शामिल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े गए अपराधियों में तीसरा अपराधी देवमनी राय के पिता भोला राय वर्तमान में मुजफ्फरपुर के कुढनी के मुखिया है स्थानीय लोग यह भी बताते हैं कि भोला राय एक राजनीतिक पार्टी से भी जुड़े हुए हैं जो वर्तमान में अभी बिहार में अपोजिशन की पार्टी है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments