Homeरोहतासपुलिस ने महज कुछ घंटो में फिरौती के लिए अपहृत युवक को...

पुलिस ने महज कुछ घंटो में फिरौती के लिए अपहृत युवक को किया बरामद

Bihar: रोहतास जिले के बिक्रमगंज अनुमंडल  के नटवार थाना क्षेत्र अंतर्गत करमैनी में फिरौती के लिए कथित अपहृत एक युवक को पुलिस के द्वारा महज कुछ ही घंटों में मोहनिया से बरामद कर लिया गया है। कार्यकाल कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एसडीपीओ कुमार संजय के द्वारा बताया गया कि नटवार थाना क्षेत्र के करमैनी निवासी अजय तिवारी ने बुधवार को दिन में करीब 11:00 बजे नटवार थाना पर आकर सूचना दिया कि उनका बेटा निखिल तिवारी को किसी ने अपहरण कर फिरौती में 50 हजार रुपये की मांग कर रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद उनके आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज हुई। घटना की सूचना पाकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार संजय ने अपने नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया। टीम ने अपहृत निखिल कुमार को मोहनिया से बरामद किया। निखिल कुमार के साथ ही यूपी के बलिया जिला के बैरिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की अनिल पाण्डेय की पुत्री प्रियंका कुमारी भी मिली। जो खुद को निखिल कुमार की पत्नी बताई। कहा कि दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम से हुई थी और उसके बाद दोनों ने मोहनियां में मंदिर में शादी कर ली है।

साथ ही फिरौती की रकम मांगने वाला मोबाईल धारक मोहनिया थाना क्षेत्र के अमैठ निवासी सुनील चौबे का पुत्र अभिषेक चौबे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसडीपीओ ने बताया कि फिरौती के मामले की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस ने इस साजिश में अपहृत युवक के भूमिका से भी इंकार नहीं किया है। छापेमारी में पुलिस निरीक्षक शेर सिंह यादव, नटवार के अपर थानाध्यक्ष पुअनि कुमारी नेहा सिन्हा, सअनि ललानंद मिश्रा, डीआईयू टीम, डिहरी, सिपाही बीरमणी शामिल थे।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments