Homeऔरंगाबादपुलिस ने भतीजी की सौदा करने वाली आरोपी चाची को किया गिरफ्तार

पुलिस ने भतीजी की सौदा करने वाली आरोपी चाची को किया गिरफ्तार

Bihar: औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना पुलिस के द्वारा भतीजी का सौदा कर बेचने वाली चाची को उसके घर अमरपुरा से गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार को मदनपुर स्थित कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता कर घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुएसदर एसडीपीओ अमित कुमार के द्वारा बताया गया की रफीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के द्वारा रफीगंज थाना में बीते 27 जून 2024 को आवेदन दिया गया था कि उनकी नाबालिग बेटी घर से कहीं चली गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद आवेदन के आधार पर रफीगंज थाना कांड संख्या 280 / 24 अंकित कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया और घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी गयी। जिसके बाद अपहृता की बरामदगी को लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहृता को चेन्नई से बरामद कर लिया गया। बरामदगी के पश्चात प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक गीतांजलि कुमारी द्वारा अपहृता का बयान भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता 2023 की धारा 180 के तहत दर्ज किया गया तो खुलासा हुआ कि अपहृता को पिता के द्वारा डांट फटकार के उपरांत अपनी चाची के घर चली गई थी।

जंहा जबरदस्ती खीरा में कुछ मिलाकर बेहोश कर दिया गया और उसके बाद चाची के द्वारा अन्य सहयोगियों के साथ मिली भगत से उसे बिक्री कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपहृता की चाची को थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव के उसके घर से गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। अपहृता ने बताया कि जब उसे होश आया तो वह मानव तस्करों के चंगुल से निकलकर चेन्नई की ट्रेन में चढ़कर चेन्नई आ गई थी।

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments