Homeनवादापुलिस ने बड़े बिजनेसमैन से ठगी करने वाले साइबर अपराधी को किया...

पुलिस ने बड़े बिजनेसमैन से ठगी करने वाले साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार, 24 लाख रुपये बरामद

Bihar: नवादा पुलिस के सहयोग से छत्तीसगढ़ पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। जहां नवादा पुलिस के सहयोग से छत्तीसगढ़ पुलिस ने मास्टरमाइंड साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 24 लाख रुपया नगद पासबुक एटीएम व अन्य कई कागजात को बरामद करके अपने साथ ले गया है। शनिवार को थाना प्रभारी धीरज कुमार के द्वारा पत्रकारों को मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए कहा गया कि छत्तीसगढ़ पुलिस नवादा पहुंची और नवादा पुलिस के सहयोग से शाहपुर थाना क्षेत्र के महारथ गांव से मास्टरमाइंड साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जहां साइबर अपराधी की पहचान रवि भूषण कुमार का पुत्र सोनू कुमार के रूप में किया गया है। सोनू कुमार के पास से 24 लाख रुपया नगद, 2 पासबुक,2 एटीएम,3 मोबाइल व अन्य कही सामग्री बरामद की गई है। साइबर अपराधी सोनू कुमार के खिलाफ छत्तीसगढ़ पुलिस थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। दर्ज होने के बाद पुलिस ने नवादा के एसपी अम्बरीष राहुल के देखरेख में एक टीम गठन किया गया और फिर साइबर अपराधी के खिलाफ छापामारी की गई। जहां छापामारी के दौरान साइबर अपराधी को घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट के आदेश मिलने के बाद साइबर अपराधी को छत्तीसगढ़ पुलिस अपने साथ छत्तीसगढ़ ले गई है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार  छत्तीसगढ़ की थाने में गिरफ्तार साइबर अपराधी सोनू कुमार पर प्राथमिक दर्ज की गई थी। जहां सोनू ने एक बिजनेसमैन को बड़ी कंपनी की लालच देकर रुपया की ठगी की थी। आवेदन के अनुसार छत्तीसगढ़ पुलिस में साइबर अपराध करने वाले युवक की कुंडली खानकालते हुए नवादा पहुंची और फिर नवादा एसपी के देखरेख में कार्रवाई करते हुए अपराधी को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments