Homeपटनापुलिस ने नगद रुपए के साथ भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा...

पुलिस ने नगद रुपए के साथ भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा किया बरामद

Bihar:  पटना,  पुलिस के द्वारा मनेर- व्यापुर गांव में छापेमारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया गया है। जिसमें बड़ी मात्रा में देशी एवं विदेशी 8 हथियार के साथ कारतूस व नगद 5.25 लाख रुपए जप्त किया गया है। इस मामले में पुलिस के  द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार मिश्रा को सूचना मिली कि व्यापुर में बड़ी मात्रा में हथियार जमा करके रखा गया है और एक बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में अपराधी है। सूचना मिलते ही त्वरित  कारवाई करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने इस बात की सूचना वरीय पुलिस अधीक्षक को दी और एक टीम का गठन कर देर रात मनेर थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ,एडिशनल एसएचओ मनोज कुमार के साथ व्यापुर गांव में बलबीर सिंह के घर की घेराबंदी करते हुए छापेमारी की तो हथियारों का जखीरा मिला।

हथियारों में 9 एमएम के एक, यूएसए मेड 3 पिस्तौल, 1 देसी कट्टा ,12 बोर की 2 बंदूक, एक राइफल,बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस व खोखा,नगद सवा पांच लाख रुपये, 1 मोबाइल फोन बरामद किए गए। इस मामले में बलवीर सिंह की दो पुत्र यशवीर कुमार एवं दलवीर कुमार को गिरफ्तार किया गया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के अनुसार इनदोनों पर पूर्व में भी मनेर एवं शाहपुर थाना में कांड दर्ज है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments