Homeऔरंगाबादपुलिस ने टाटा से बक्सर जा रही यात्री बस से भारी मात्रा...

पुलिस ने टाटा से बक्सर जा रही यात्री बस से भारी मात्रा में गांजा किया बरामद

Bihar: औरंगाबाद,  मुफस्सिल थाना पुलिस एवं डायल 112 की टीम के द्वारा शुक्रवार की रात्रि थाना के समीप जीटी रोड से एक यात्री बस से करीब 12 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। पुलिस के द्वारा मौके पर तस्कर शैलेंद्र सिंह, राजेश भगत और बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही बस को भी जब्त कर लिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही बस में सवार सभी यात्रियों को दूसरे बस से बक्सर भेजा गया। दरसल बस जमशेदपुर (टाटा) से बक्सर जा रही थी। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यात्री बस से गांजा ले जाने की सूचना पर थाना के पास वाहन को रोकवाकर जांच की गई। जांच के दौरान बस के अंदर छिपाकर रखे गए 12 पाकेट गांजा को जब्त किया गया। जब्त गांजा करीब 12 किलोग्राम बताई जा रही है। गांजा की तस्करी में बस के चालक समेत अन्य कर्मियों का संलिप्तता पाई गई है।

तस्करों के साथ चालक को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही बस को भी जब्त की गई है। गिरफ्तार चालक और तस्करों से पूछताछ की जा रही है। तस्करों ने बताया कि गांजा को टाटा से बक्सर ले जा रहे थे।  जब्त गांजा बक्सर के अंकित कुमार को डिलेवरी करनी थी। पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ की तस्करी के इस मामले में अंतर राज्यीय गिरोह के होने की संभावना है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments