Homeमुजफ्फरपुरपुलिस ने कपड़ा व्यवसाय के घर हुए चोरी कांड का किया खुलासा

पुलिस ने कपड़ा व्यवसाय के घर हुए चोरी कांड का किया खुलासा

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत 10 दिन पूर्व वार्ड नंबर 38 बंगलामुखी मंदिर के पीछे स्थित आकाश बंका के घर से चोरों ने ताला काट कर लाखों रुपए के ज्वेलरी और डेढ़ लाख रुपये नगद चुरा ले गए थे। बताया जा रहा है कि इस चोरी की वारदात में सोना व्यवसाय भी शामिल था। जो चोरी का ज्वेलरी खरीद कर झटपट ज्वेलरी को  गला देता था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News चोरी की वारदात होने के बाद मामला दर्ज होने पर पुलिस मामले के उद्भेदन में जुटी थी, पुलिस ने अथक प्रयास से इस चोरी के बड़े वारदात का उद्भेदन कर दिया है। पुलिस ने चोरों के प्रमुख सरगना के पास से करीब 20 लाख रुपए बरामद किया है। वही गिरफ्तार अन्य चारों के पास से भी करीब 2 लाख रुपए पुलिस ने बरामद किया हैं।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर सिटी एसपी अरविन्द प्रताप सिंह ने बताया कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 38 के बंगलामुखी मंदिर के पीछे स्थित आकाश बंका के घर से चोरों ने 12 दिसंबर की रात लाखों की ज्वेलरी और नकद चुरा कर ले गए थे। इस वारदात के संज्ञान में आते ही पुलिस मामले के उद्भेदन में जुट गई। पुलिस ने इस मामले के उद्वेदन के लिए नगर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में टीम गठित किया। टीम ने इस वारदात का सफल उद्भेदन कर दिया है। गिरफ्तार चोरों का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है। जांच के बाद उन चोरों का चोरी करने का काफी कांड का पता चला है। इन चोरों का साथी ज्वेलर्स हैं जो चोरी का ज्वेलरी खरीद कर ज्वेलरी को गला देता था। चोरों के पास से चोरी का ज्वेलरी बेचने के बाद प्राप्त रुपये को बरामद किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments