Homeगयारेल पुलिस ने अजमेर सियालदाह एक्सप्रेस से 15.810 किलोग्राम गांजा किया बरामद

रेल पुलिस ने अजमेर सियालदाह एक्सप्रेस से 15.810 किलोग्राम गांजा किया बरामद

Bihar: गया-धनबाद रेल खंड के कोडरमा रेलवे स्टेशन पर सोमवार को रेल पुलिस ने जाँच के दौरान अजमेर सियालदाह एक्सप्रेस की दिब्यांग कोच से तस्करी के लिए छुपा कर ले जाया जा रहा 15 किलो 810 ग्राम गांजा का 15 पैकेट को रेल पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल आरपीएफ निरीक्षक प्रभारी कोडरमा के निर्देशन पर जितेंद्र कुमार, शशि कुमार, आनंद कुमार सिंह एवं रेसुब पोस्ट कोडरमा प्रभारी के द्वारा संयुक्त रूप से कोडरमा स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 04 पर सुबह करीब 4:54 बजे रुकी 12987 सियालदह अजमेर एक्सप्रेस के दिव्यांग कोच संख्या 226697/ सी को चेक किया गया। जंहा चेक करने के क्रम में लावारिस अवस्था में एक काले रंग का ट्राली बैग बरामद किया गया।

संदेह के आधार पर जब बैग को खोलकर चेक किया गया तो उसके अंदर से पीले रंग के कागज में लपेटा हुआ कुल 15 पैकेट गांजा मिला। जिसका वजन 15.810 किलोग्राम एवं अनुमानित मूल्य 1,50,000 आका गया है। बरामद गांजा को पूर्ण कार्रवाई के बाद जीआरपी कोडरमा के द्वारा प्राथमिकी की गई। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि गांजा तस्कर की पहचान में रेल पुलिस जुट गई है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments