Homeजहानाबादपुलिस के द्वारा दो हथियार तस्करों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस के द्वारा दो हथियार तस्करों को किया गया गिरफ्तार

Bihar: जहानाबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के निजामुदीपुर मोहल्ले से दो हथियार तस्कर को देशी कट्टा एवं 29 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस के द्वारा दो बाइक और एक बोलेरो गाड़ी को भी जप्त किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News घटना के संबंध में जानकारी देते हुए जहानाबाद एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता आयोजित करते हुए बताया कि बीते रात्रि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की निजामुदीपुर इलाके में हथियार और कारतूस की होम डिलीवरी की जा रही है, जिसके बाद पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन कर छापेमारी किया गया और एक युवक शैलेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार युवक के निशान देही पर निजामदीपुर इलाके में एक मकान में छापेमारी करते हुए तलाशी ली गई तो तो वहां से 12 बोतल अंग्रेजी शराब पाया गया वहीं तलाशी के क्रम में वहां खड़ी एक बुलेट मोटरसाइकल और बेलोरो से हथियार और 29 जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

तलाशी के क्रम में बोलोरो गाड़ी से राजद का झंडा भी पाया गया है,एसडीपीओ ने बताया की छापामारी के क्रम में दो युवक शैलेश कुमार और विपिन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि एक आरोपी विक्की कुमार मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पकड़े गए दोनों युवक का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments