Homeमुंगेरपुलिस की कस्टडी में शराबी ने की आत्महत्या

पुलिस की कस्टडी में शराबी ने की आत्महत्या

Bihar: मुंगेर जिले में उत्पाद पुलिस की अभिरक्षा में शराब मामले में पकड़े गए शराबी के द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी का लेने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना रात दो ढाई बजे की है। घटना की सूचना पर पहुंची उत्पाद अधीक्षक और पुलिस के द्वारा युवक को अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने शराबी अमन कुमार को मृत घोषित कर दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद इस घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी गई। घटना से संबंधित जानकारी लेने पर उत्पाद पुलिस अधीक्षक सुमन कुमार ने बताया कि तारापुर उत्पादक पुलिस ने गुरुवार की रात फेसियाबाद से 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें चार शराब सेवन और दो तस्करी से जुड़ा था। सभी को मुंगेर उत्पाद थाना में पुलिस की अभिरक्षा में हाजत में रखा गया। जिसमें श्यामपुर थाना क्षेत्र के बागेश्वरी निवासी उपेंद्र मंडल का पुत्र अमन कुमार ने हाजत में बनी शौचालय में गमछा से फांसी लगा ली।

बंदी की मौत पर हड़कंप मचा गया है। शव को सदर अस्पताल लाया गया है। एसडीओ, उत्पाद अधीक्षक और चिकित्सक की गठन टीम की देखरेख में परिवार वालों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया जाएगा जबकि परिवार वालों ने पुलिस की पिटाई से मौत का आरोप लगाया है। हालांकि शराबी के शरीर पर किसी तरह के चोट का निशान नहीं है। अब  पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत की असली वजह का खुलासा होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments