Homeमुजफ्फरपुरपुलिस की अपराधियों के साथ मुठभेड़, एक अपराधी को लगी गोली

पुलिस की अपराधियों के साथ मुठभेड़, एक अपराधी को लगी गोली

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाने की पुलिस की अभिरक्षा से भागे 2 अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी के दौरान बुधवार को पुलिस की अपराधियों के साथ मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस की एक गोली एक अपराधी विवेक कुमार को लग गई। वही अपराधियों के द्वारा भी गोली से पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। पुलिस ने घायल अपराधी को गिरफ्तार कर साहेबगंज पीएचसी में भर्ती कराया। जंहा से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है। एसएसपी राकेश कुमार ने भी एक अपराधी  की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

ज्ञात हो की सोमवार को एसटीएफ और जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में साहेबगंज इलाके से विवेक और विक्की नामक दो शातिर अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था। दोनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही थी। इसी बीच मंगलवार की सुबह शौच जाने के दौरान चौकीदार और ओडी में तैनात पुलिस पदाधिकारी को घायल कर दोनों अपराधी चाहरदीवारी फांद भाग निकले। इस दौरान पुलिस के साथ अपराधियों की धक्का-मुक्की भी हुई। दोनों अपराधियों के भागने की जानकारी मिलने के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गई। एसएसपी के निर्देश पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया।

इसके बाद सूचना संग्रह कर छापेमारी शुरू की गई। इसी क्रम में पूर्वी चंपारण जिले की सीमा के पास रामपुर भिखनपुरा चौर में अपराधियों  के शरण लेने की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस को देखते ही अपराधियों की ओर से फायरिंग की गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमे एक गोली अपराधी विवेक को लगी। उसके पैर में गोली लगी है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पिछले चार दिनों में अपराधियों के साथ मुठभेड़ की जिले में यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व कांटी इलाके में बैंक लूटने आए अपराधियों की गिरफ्तारी के दौरान मुठभेड़ हुई थी। इसमें भी एक बदमाश के पैर में गोली लगी थी। दोनों मामले में अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी चल रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments