Homeअररियापुलिस कस्टडी में जीजा व साली की मौत के बाद बवाल

पुलिस कस्टडी में जीजा व साली की मौत के बाद बवाल

Bihar: अररिया जिले में गुरुवार की रात ताराबाड़ी थाने में पुलिस की कस्टडी में जीजा व साली ने आत्महत्या कर ली।पुलिस के लापरवाही के कारण यह बड़ी वारदात सामने आई है। घटना को लेकर कुछ लोग पुलिस के द्वारा पिटाई करने की बात कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे आत्महत्या से जोड़कर के भी बात कर रहे हैं। पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग ताराबाड़ी थाना पहुंचकर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे हैं। थाने को एक हजार से अधिक लोगों ने घेर लिया है और आगजनी भी की गई है। हालांकि स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस के द्वारा गोलियां भी चलाई गई। घटना से आक्रोशित लोग थाने से जीजा और नाबालिग साली के शवों को नहीं निकलाने दे रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के किस्मत खवासपुर पंचायत के वार्ड संख्या 5 अंतर्गत गोढ़ी टोला निवासी मंटू सिंह की नाबालिग पुत्री चांदनी कुमारी को उनका जीजा ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के ही तरोना गांव निवासी रमानंद सिंह के पुत्र मिट्ठू सिंह शादी कर पत्नी की तरह घर में रख रहा था। नाबालिग मृतिका चांदनी कुमारी व उनके प्रेमी जीजा को पुलिस गुरुवार दोपहर तरोना गांव से गिरफ्तार कर थाना लाई थी। जबकि प्रेमी मिट्ठू की पहली शादी मृतिका चांदनी की बड़ी बहन मुस्कान देवी से डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी। घटना के बाद परिजनों ने पटेगना चौक पर सड़क जाम कर दिया है। आक्रोशितों ने थाना के बाहर बने एक फूस के बेठकी में आग लगा दी है। पत्थरबाजी कर रहा है। हालांकि पुलिस मोर्चा संभाले हुए है।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments