Homeबेगूसरायपुत्री को दामाद के घर पहुंचाने गए ससुर, पत्नी एवं साले की...

पुत्री को दामाद के घर पहुंचाने गए ससुर, पत्नी एवं साले की गोली मार कर हत्या

Bihar: बेगसूराय जिले में दो वर्ष पूर्व हुए पकौडुआ विवाह का दर्दनाक अंत हुआ है। अपनी पुत्री को बेटे के साथ दामाद के घर पहुंचाने गए पिता का लड़के के पिता से झड़प हो गई। जिसके बाद लड़के के पिता के द्वारा तीनों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। दरसल यह पूरा घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

घटना के सम्बन्ध में जानकारी  देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया दो वर्ष पूर्व गोविंदपुर निवासी हिमांशु कुमार की पकौडुआ विवाह साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव निवासी उमेश यादव की पुत्री नीलू कुमारी से की गई थी। हिमांशु नीलू को ससुराल नहीं ले जा रहा था। जिसके बाद परेशान लड़की के पिता ने यह तय किया कि नीलू को लेकर वे लोग स्वयं लड़के के यहां जाएंगे। इसके बाद नीलू के पिता उमेश यादव अपने बेटे राजेश यादव के साथ नीलू को लेकर दामाद हिमांशु कुमार के घर गोविंदपुर पहुंचे।

गाेविंदपुर पहुंचने पर उमेश यादव एवं राजेश यादव की हिमांशु के पिता से बातचीत के दौरान झड़प हो गई।आक्रोशित हिमांशु के पिता ने तीनों को गोली मार दी। गोली लगने से उमेश यादव, राजेश यादव एवं नीलू देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सुचना पर घटनास्थल पर पहुंच साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष दीपक कुमार, डीएसपी विनय कुमार राय मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments