Homeदरभंगापुआल के ढेर से मिला लापता नाबालिग की जली लाश

पुआल के ढेर से मिला लापता नाबालिग की जली लाश

Bihar: दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र अंतर्गत कोठिया पंचायत के मंगरथू गांव से लापता 15 साल की नाबालिग की जली लाश पुआल के ढेर से मिलने का मामला सामने आया है। गले में चांदी की चैन से उसकी पहचान कोठिया पंचायत के मंगरथू गांव निवासी श्याम दास की 15 साल की लापता नाबालिग पुत्री कंचन कुमारी के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

फिलहाल इस संबंध में न ताे मृतका के परिजन और न ही पुलिस कुछ बता पा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कंचन 9वीं कक्षा की छात्रा थी। 2 फरवरी की देर रात करीब 11 बजे से वह घर से गायब हाे गई थी। परिजन उसकी तलाश अपने स्तर पर कर रहे थे कि रविवार की सुबह 8 बजे के आस पास गांव से सटे चूलहाई महतो के खेत में जले पुआल के ढेर में एक जली लाश हाेने की बात सामने आई। घटनास्थल पर लाेगाें की भीड़ जुट गई। कंचन के परिजन भी आए। इन्हाेंने उसके गर्दन में चांदी की चेन से उसकी पहचान की। लाश पूरी तरह से जल चुकी थी, लेकिन कमर से गर्दन तक एक मोटा अवशेष बचा हुआ था।

घटना की जानकारी मिलते सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में कमतौल सर्किल इंस्पेक्टर महफूज आलम, थानाध्यक्ष अमृत लाल वर्मन घटनास्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। पुलिस ने आम लोगों और परिजनों से बारी-बारी पूछताछ की। एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि लाश के बचे हिस्से काे जब्त कर एफएसएल विधि विज्ञान प्रयोग शाला में डीएनए जांच के लिए भेजा जाएगा। इधर, सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments