Homeपूर्वी चम्पारणपीएम मोदी 27 जनवरी को पूर्वी चंपारण जिले में करेंगे जनसभा को...

पीएम मोदी 27 जनवरी को पूर्वी चंपारण जिले में करेंगे जनसभा को संबोधित

Bihar: पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली में देश के पीएम नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को आने वाले है, और सुगौली में एक बड़े जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं से 2024 के चुनावी शंखनाद करेंगे। चुनाव की बिगुल चंपारण की धरती से पीएम नरेंद्र मोदी फुकेंगे। पीएम के आगमन के साथ-साथ चंपारण को हजारों करोड़ की सौगात भी मिलने वाली है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsपीएम नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह पश्चिमी चंपारण के सांसद डॉ संजय जायसवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री 27 जनवरी को उनके लोकसभा क्षेत्र सुगौली में आ रहे हैं। यहां से वे छपरा बहास के इंडियन ऑयल का उद्घाटन करेंगे, भारत सरकार का प्रोजेक्ट बेतिया-पटना एक्सप्रेस-वे व बेतिया बाईपास का शिलान्यास करेंगे, इसके अलावे प्रधानमंत्री बेतिया और रक्सौल अमृत भारत रेलवे स्टेशन का भी शिलान्यास करेंगे। इतना ही नहीं पीएम उत्तर बिहार की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। उन्होंने बताया कि बेतिया पटना एक्सप्रेस-वे बनने से चंपारणवासियों को काफी लाभ मिलेगा।

यहां से पटना की दूरी ढाई घंटे से भी कम समय में पूरी हो सकेगी। सांसद ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए हर्ष व्यक्त करते हुए पीएम के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सबको आमंत्रित किया है। आपको बता दें कि इस साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री का जनवरी व फरवरी में बिहार दौरा पहले से ही तय है। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा अगले दो महीनों यानी जनवरी और फरवरी में 10 से अधिक रैली और जनसभाएं करने वाली है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी इस रैली में शामिल होंगे। पार्टी की ओर से इन रैलियों को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments