Homeरोहतासपीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

Bihar: रोहतास जिले के काराकाट लोक सभा क्षेत्र के सूअरा हवाई अड्डे पर पीएम मोदी पहुंचे। दरसल पीएम मोदी काराकाट लोकसभा सीट पर एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। जहां उन्होंने ने जनसभा के दौरान कहा कि जो लोग हेलीकॉप्टर से घूम रहे हैं उनका हेलीकॉप्टर भ्रमण के बाद जेल जाना तय है।  लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा की जिन लोगों ने बिहार को लूटा है उन्हें इसकी सजा जरूर मिलेगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पीएम मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग नौकरी के बदले जमीन लिखवाने के आरोपी हैं उनका हेलीकॉप्टर दौरा समाप्त होते ही जेल जाना तय है। उन्होंने कहा कि नौकरी के बदले जमीन मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है।

आपको बता दे की काराकाट में एनडीए की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा मैदान में हैं। वही उन्हें टक्कर दे रहे हैं सीपीआइ एमएल के राजाराम सिंह. इस मुकाबले को और रोचक बना दिया है मैदान में उतरे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने जो निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। वही शाहाबाद के तीनों प्रत्याशी एवं औरंगाबाद के प्रत्याशी भी मौजूद रहे| पीएम  मोदी के सभा स्थल पर पहुंचते ही जय श्री राम का नारा लगने लगा और अबकी बार 400 पर का नारा लगने लगा। पीएम मोदी के भाषण सुनने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे थे।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments