Homeरोहतासपिता पुत्र अपहरण कांड का एक और आरोपी गिरफ्तार

पिता पुत्र अपहरण कांड का एक और आरोपी गिरफ्तार

Bihar: रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग से 6 माह पूर्व 3 करोड़ फिरौती को ले व्यवसाय पिता पुत्र अपहरण कांड के एक और आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को जिले के दारिगाव ओपी के खैरा गांव से गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 20 हजार नगद व दो मोबाइल बरामद किया गया है। वही मामले से संबंधित जानकारी देते हुए एसपी विनीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के पाली रोड स्थित मोटर पार्ट्स व्यवसाय अपहरण कांड की एक और अभियुक्त सुजीत मेहता उर्फ सुजीत वर्मा ग्राम खैरा गांव को धर दबोचा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsवह व्यवसाई पिता पुत्र अपहरण कांड में शामिल था। घटना के बाद वह फरार चल रहा था। उसे टॉप टेन की सूची में शामिल कर विशेष टीम गठित कर गिरफ्तारी को लगातार संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी। इसी दौरान बुधवार देर रात उसका यहां आने की गुप्त सूचना मिली। जिसे दरिगांव ओपी पुलिस के सहयोग से खैरा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। इस फिरौती के लिए अपहरण कांड में सम्मिलित आठ अभियुक्त को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है पकड़े गए अभियुक्त का अपराधिक इतिहास रहा है ।इस पर सासाराम नगर थाना, चेनारी थाना तथा दरीगांव थाना में डकैती ,आर्म्स एक्ट,अपहरण कांड का आरोप है।

बताया कि बीते 10 जून की रात स्थानीय पाली रोड स्थित मोटर पार्ट्स दुकान के मालिक अपने पुत्र के साथ बाइक से सीमावर्ती औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र से अपने गांव जा रहे थे तभी वाहन पर सवार अपराधियों ने बाइक को ओवरटेक कर वाहन पर अपराधी ले गए और बाइक को लावारिस हालत में छोड़ दिया जिसे राजमार्ग के जवाहर सेतु से पुलिस ने उसी रात बरामद किया था । अपहर्ताओं ने उनसे 3 करोड रुपए फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों अपहृतों को सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया था बचे अपराधियों के धर पकड़ के लिए छापामारी जारी है। छापामारी टीम में एसडीपीओ डेहरी विनीता सिंहा , डेहरी नगर
थानाध्यक्ष राजीव रंजन ,टीओपी प्रभारी विकास कुमार, एस आई उदय चंचल, चंद्रहास कुमार ,राजीव कुमार राम, संजय कुमार, मनीष कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments