Homeमोहनियापिकअप वाहन से 7 मवेशी के साथ 2 पशु तस्कर गिरफ्तार

पिकअप वाहन से 7 मवेशी के साथ 2 पशु तस्कर गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस के द्वारा गुरुवार को एक पिकअप वाहन(यूपी 65 एनटी 4925) से 7 मवेशियों को जप्त करते हुए 2 पशु तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करो में भभुआ थाना क्षेत्र के कुंज ग्राम निवासी रामायण गोंड़ के पुत्र राहुल गोंड़(चालक) व दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेछा निवासी अजीज मियां के पुत्र अब्दुल खालिद का नाम शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल मवेशियों को यूपी से बिहार लाया जा रहा था। इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनिया के थानाध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से एक पिकअप में क्रूरता पूर्वक मवेशियों को लादकर बिहार लाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए समेकित चेकपोस्ट पर यूपी की तरफ से आने वाले सभी वाहनों की जांच शुरू की। इसी दौरान एक पिकअप वाहन को रोका गया।

पुलिस को देखकर चालक के साथ एक अन्य व्यक्ति भागने लगा। जिसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया पिकअप की तलाशी ली गई तो उसमें क्रूरता पूर्वक 7 मवेशियों को लादा गया था। वाहन को जप्तकर चालक राहुल गोंड़ व एक अन्य तस्कर अब्दुल खालिद को गिरफ्तार कर लिया गया। जिन्हें पूछताछ के बाद गुरुवार भभुआ जेल भेज दिया गया। 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments