Homeमोहनियापिकअप की चपेट में आने से तीन छात्राएं हुई घायल, एक की...

पिकअप की चपेट में आने से तीन छात्राएं हुई घायल, एक की स्थिति गंभीर

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन रोड में पिकअप वाहन की चपेट में आने से तीन छात्राओं की घायल हो जाने का मामला सामने आया है। घायल छात्रों की पहचान मोहनिया निवासी डब्लू दुबे की पुत्री वर्षा कुमारी विनोद शाह की पुत्री निशा कुमारी एवं खुशबू कुमारी के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

सभी छात्राएं बुधवार को कोचिंग सेंटर में पढ़ने गई थी। कोचिंग सेंटर से लौटने के दौरान स्टेशन रोड में पीछे से गैस सिलिंडर लदे पिकअप वाहन ने छात्राओं को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गई। घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया है। वर्षा कुमारी को कमर में गंभीर चोटे लगी है जिन्हे प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

वही खुशबू और निशा का उक्त अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बाद अगल बगल  के लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया है। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर मोहनिया थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि इस संबंध में पुलिस को कोई सूचना नहीं मिली है। छात्राओं के स्वजन द्वारा दुर्घटना से संबंधित आवेदन दिया जाता है तो चालक के विरुद्ध करवाई की जाएगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments