Homeदुर्गावतीपिंडदानियों की बस खड़े ट्रक में टकराई, वृद्ध महिला की मौत, नौ...

पिंडदानियों की बस खड़े ट्रक में टकराई, वृद्ध महिला की मौत, नौ घायल

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत महमूदगंज बाजार एनएच पर बुधवार की सुबह में सड़क किनारे खड़े ट्रक में पिंडदानियों को लेकर यूपी की ओर जा रही एक बस टकरा गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि, बस में सवार एक वृद्ध महिला की मौत हो गई वहीं नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, वृद्ध मृतका यूपी के बदायूं जिला अंतर्गत डाटागंज थाना क्षेत्र के नेटाझोंका गांव निवासी हरपाल सिंह की 65 वर्षीय पत्नी रामेश्वरी देवी बताई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH NAYESUBAH

जबकि घायल सभी नौ लोग भी एक ही परिवार के हैं, बताया जा रहा है कि उक्त सभी लोग बस से गया पिंडदान करने गए थे, जहां से सभी अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान कोलकाता से दिल्ली जाने वाली एनएच 2 पर दुर्गावती थाना क्षेत्र के महमूदगंज बाजार में एक होटल के सामने सड़क किनारे खड़े ट्रक में बस टकरा गई।

लोग यह आशंका जता रहे है कि चालक बस चलाते हुए सो गया जिस कारण से बस अनियंत्रित होकर ट्रक में टकरा गई, और दुर्घटना हुई जिससे वृद्ध महिला की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए, सभी घायलों को पीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, वहीं घटनास्थल पर पहुंची दुर्गावती थाने की पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments