Homeपटनापालीगंज में तेज रफ्तार ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा 4 की...

पालीगंज में तेज रफ्तार ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा 4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

Bihar: पटना से सटे पालीगंज में सोमवार को तेज रफ्तार ट्रक के द्वारा 6 लोगों को रौंद देने का मामला सामने आया है। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि वहीं 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। दरसल यह घटना जयप्रकाश आश्रम धरहरा मोड़ के पास की है। सूचना पर पहुंची पालीगंज पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इधर घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है सभी को बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार तेज थी। वह अनियंत्रित  होकर सड़क किनारे बैठे 3 लोगों को रौंदते हुए आगे निकल गया। मौके पर भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। ड्राइवर भी भागने की कोशिश करने लगा। तभी थोड़ी ही दूर जाकर उसने 3 और लोगों को रौंद दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पालीगंज अनुमंडल के जयप्रकाश आश्रम के समीप 3 लोग धूप में बैठकर कर शरीर को गर्म कर रहे थे। इसी दौरान महाबलिपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों को रौंद डाला। भगाने के दौरान ही पालीगंज के धरहरा मोड़ के समीप उसने और अन्य 3 लोगों को भी रौंद डाला। हादसे के शिकार हुए 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि,2 घायलों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। आगजनी भी की और कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई। आक्रोशित लोगों ने पालीगंज बाजार में दुकानों को भी बंद करवा दिया। सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया।

मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि पालीगंज प्रखंड मुख्यालय और धरहरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक पालीगंज से बिहटा की ओर जा रही थी। इसी दौरान अचानक टायर फटने और ब्रेक फेल होने से ट्रक ने दो जगह पर लोगों को रौंद दिया। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 2 अन्य लोग घायल हो गए। जिनका इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान पालीगंज थाना क्षेत्र के धरहरा गांव निवासी मुनेश्वर चौहान के पुत्र राधे चौहान, शिवनाथ पासवान की पत्नी श्याम सुंदर देवी, जंपरा गांव निवासी उपेंद्र मिस्त्री, बड़ी पाकड़ निवासी रामकिशोर साव के पुत्र अर्जुन साव के रूप में किया गया है। जबकि घायलों में संजय मेहता और शिवनाथ पासवान शामिल है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments