Homeकटिहारपार्षद पति छोटू पोद्दार को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, मौत

पार्षद पति छोटू पोद्दार को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, मौत

Bihar: कटिहार में दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों के द्वारा गोली मारकर दो लोगो की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जबकी वही एक यक्ति घायल है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरसल यह घटना नगर थाना के हरिगंज चौक की है। जहां अपराधियों ने वार्ड नंबर 45 के पार्षद खुशबू परवीन के पति छोटू पोद्दार और उसके सहयोगी प्रीतम चौधरी को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड पार्षद के पति अपने सहयोगियों के साथ कहीं जा रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है की अपराधियों ने 24 राउंड फायरिंग की। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 22 से अधिक विभिन्न ब्रांडों के कारतूस खोखा को बरामद किया है। इस खूनी खेल में पार्षद पति छोटू पोद्दार और उसके सहयोगी प्रीतम चौधरी की मौत हो चुकी है। जबकि जख्मी कार चालक की हालत गंभीर है।

मौके पर पहुंच कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने अपराधियों को जल्द पकड़ने का किया है दावा। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि इंटरस्टेट अपराधी से चिन्हित था मृतक वार्ड पार्षद पति छोटू पोद्दार  रंगदारी के संगीन मामले में न्यायालय से 3 दिन पूर्व जमानत पर था बाहर। बाइक सवारों ने गोली मारकर की है हत्या मामले में कई सुराग पर पुलिस कर रही है कार्य।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments