Homeचैनपुरपशु तस्कर सहित तीन को चैनपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पशु तस्कर सहित तीन को चैनपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग गांव में पुलिस के द्वारा छापेमारी करते हुए तीन अलग-अलग मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार लोगों में एक गौ तस्कर भी शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH
गिरफ्तार लोगों में चैनपुर से शकील कुरेशी पिता अजीमुल्लाह कुरैशी, शिववचन राम उर्फ सिरचंद राम पिता तुलसीराम ग्राम दुबे के सरैया, प्रमोद कुमार पिता किशोरी बिंद ग्राम गुनई का नाम शामिल है।

NAYESUBAH

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया, उत्तर प्रदेश कोतवाली थाना जिला फतेहपुर में चैनपुर के निवासी शकील कुरैशी के ऊपर गौ हत्या मामले में कांड दर्ज था, यूपी पुलिस के द्वारा चैनपुर पुलिस के सहयोग से छापेमारी की गई और शकील कुरेशी को गिरफ्तार किया जिसके उपरांत सभी कार्रवाई पूरी करते हुए यूपी पुलिस के हवाले शकील कुरेशी को कर दिया गया है।

वहीं मारपीट के मामले में शिववचन राम ग्राम दुबे के सरैया के ऊपर कांड दर्ज है जिसकी कांड संख्या 1/2008 है, लंबे समय से फरार चल रहे थे, शिववचन राम के ऊपर वारंट भी न्यायालय से जारी था, गिरफ्तारी के लिए कई बार छापेमारी की गई मगर लगातार फरार चल रहे थे जिन्हें गुप्त सूचना के आधार पर उन्हें उनके घर से सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है।
वहीं नशे में हंगामा कर रहे प्रमोद कुमार को ग्राम गुनई से स्थानीय लोगों की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है जो अत्यधिक नशे में थे मेडिकल जांच कराने के बाद दोनों लोगों को भभुआ न्यायिक हिरासत है में भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments