Homeचैनपुरपदाधिकारी के मिली भगत से नप हाटा के योजनाओं में मची है...

पदाधिकारी के मिली भगत से नप हाटा के योजनाओं में मची है लूट ग्रामीणों में नाराजगी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के नगर पंचायत हाटा में पदाधिकारियों के मिली भगत से योजनाओं में लूट मची हुई है, नगर पंचायत में चल रहे विकास कार्य बिल्कुल ही घटिया दर्जे के हैं, जिससे स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।
नगर पंचायत हाटा वार्ड संख्या दो में हुए पीसीसी ढलाई के गुणवत्ता पर स्थानीय लोगों के द्वारा सवाल उठाते हुए नगर पंचायत हाटा के पदाधिकारी सहित वार्ड सदस्य और ठेकेदार के ऊपर मनमाने तरीके से कार्य करवा कर निर्माण कार्य के पैसे की बंदरबांट करने की बात बताई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मौके पर मौजूद अजीत जायसवाल, विक्की जयसवाल, नीरज जायसवाल, कृष्ण गुप्ता, मुंशी शर्मा, पिंटू सेठ, मानिक सेठ, मदन जयसवाल, राकेश शर्मा सहित दर्जनों लोगों ने जानकारी देते हुए बताया वार्ड संख्या 2 की वार्ड पार्षद मनीषा कुमारी है, जबकि उनके पति राकेश कुमार वार्ड पार्षद प्रतिनिधि के रूप में पीसीसी का ढलाई अपने देखरेख में ठेकेदार के माध्यम से करवाए हैं, कार्य की गुणवत्ता इतनी घटिया है कि एक माह के अंदर ही पीसीसी ढलाई जगह-जगह टूटकर बिखरने लगी है नाली निर्माण में तीन नंबर इंटर का उपयोग किया गया है।

जिस समय कार्य चल रहा था उस समय लगातार वार्ड सदस्य सहित मौके पर मौजूद संवेदक के कर्मियों को गुणवत्ता में सुधार लाने के लिए कहा जाता रहा मगर किसी के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ा यहां तक की नगर पंचायत हाटा के कार्यालय में भी इसकी शिकायत की गई मगर सभी लोग चुप्पी साधे रहे।

जिससे यह स्पष्ट है कि नगर पंचायत हाटा के पदाधिकारी, कर्मी सहित वार्ड संख्या 2 के वार्ड पार्षद की संवेदक से मिलीभगत है योजनाओं में कार्य करने के नाम पर लूटपाट की जा रही है, अगर ऐसी बात नहीं होती तो शिकायत करने के बाद भी एक भी पदाधिकारी मौके पर जांच करने के लिए नहीं आए।
वहीं जब नगर पंचायत हाटा के ईओ दिनेश दयाल लाल से जानकारी लिए तो उन्होंने बताया नाली पर के कुछ ढक्कन टूटने की बात सामने आई है, जिसकी जांच कराई जा रही है जहां-जहां ढक्कन टूटा है उसे संवेदक के माध्यम से फिर से नया बनवाया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments