Homeनालंदापत्रकार पर जानलेवा हमले की मास्टरमाइंड पत्नी एवं प्रेमी को किया गया...

पत्रकार पर जानलेवा हमले की मास्टरमाइंड पत्नी एवं प्रेमी को किया गया गिरफ्तार

Bihar: नालंदा जिले में पत्रकार पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस के द्वारा खुलासा कर दिया गया है। पत्नी के इशारे पर संपत्ति हड़पने की मंशा से घटना को अंजाम दिया गया था। एसआईटी ने पत्नी संग उसके प्रेमी सहित 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त माउजर कारतूस व बाइक भी बरामद कर लिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से संबंधित जानकारी देते हुए सदर डीएसपी नुरुल हक के द्वारा दीपनगर थाना में प्रेस वार्ता कर बताया गया कि पिछले 17 मार्च को पत्रकार दीपक विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ राजगीर से बिहारशरीफ के धनेश्वर घाट स्थित घर लौट रहे थे। इसी क्रम मे पीपलतल के समीप बाइक सवार अपराधियों के द्वारा दीपक विश्वकर्मा को गोली मार दी गई थी। तकनीकी अनुसंधान में पता चला कि पत्रकार दीपक विश्वकर्मा की पत्नी रागिनी विश्वकर्मा का शादी के बाद भी शशांक नामक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनके द्वारा अपने पति पर बार-बार संपत्ति लिखने का दबाव बनाया जा रहा था।  संपत्ति हड़पना उनकी मंशा थी, इसलिए उन्होंने प्रेमी संग मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

 

आपको बता दे कि दीपक विश्वकर्मा इन दोनों पटना के एम्स अस्पताल में इलाजरत हैं। अपराधियों ने हत्या के नियत से पत्रकार को गोली मारा था। गोली लगने के बाद पत्रकार पूरी तरह जख्मी हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय लोगों के मदद से आरोपी पत्नी के द्वारा बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया था। घटना की सूचना पर ज़िले के डीएम शशांक शुभंकर, एसपी अशोक मिश्रा के साथ मौक़े पर जिलावरीय अधिकारि अस्पताल पहुंच मामले को संज्ञान में लिया और सभी बिंदुओं पर बारिकी से तफ़्तीश शुरू की गई। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

इस मामले में पत्नी रागनी विश्वकर्मा के अलावा उसका प्रेमी शशांक कुमार जो रहुई थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव निवासी कृष्ण प्रसाद का पुत्र है, जबकि दो सिलाव थाना क्षेत्र के नानंद गांव निवासी साहिल और दीपक कुमार जिसमें घटना के लिए सहयोग किया था। फिल्हाल पुलिस ने इस घटना के उद्भेन के बाद राहत की सांस ली और अग्रतर कार्रवाई में जुट चुकी है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments