Homeवैशालीपत्नी पर शक हुआ तो पति ने भरी पंचायत में पत्नी का...

पत्नी पर शक हुआ तो पति ने भरी पंचायत में पत्नी का मुंडवाया सर

Bihar: वैशाली जिले में एक पति के द्वारा अपनी पत्नी की बेवफाई से नाराज होकर पंचायत बुलाया गया और भरी पंचायत में अपनी पत्नी का सर मुंडवा दिया गया। पत्नी को सबक सिखाने के लिए इलाके के वार्ड पार्षद की मौजूदगी में पंचायत हुई और पंचायत के फैसले पर मौके पर हजाम को बुलाया गया और भरी पंचायत में महिला के बाल काट दिया गया। पंचायत की तर्ज पर हुए इस फैसले और महिला के सर मुंडन का वीडियो वायरल हुआ तो देर रात स्थानीय महनार थाने की पुलिस भागी भागी पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS Newsदरसल महनार के देशराजपुर में रहने वाले राम दयाल राम को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। पीड़ित महिला ने बताया की वो किसी काम से रिश्तेदार के यंहा गई थी। पति रामदयाल राम को खबर मिली तो पत्नी को रिस्तेदार के यंहा से लेकर अपने घर लौटा था लेकिन घर से बिना बताये निकलने से नाराज पति ने पंचायत बुला कर पत्नी का सर मुंडवा दिया। इसी बीच किसी ने पंचायत और पत्नी के सर मूंडने का वीडियो वायरल कर दिया। खबर पुलिस को लगी तो पुलिस आनन-फानन में भागी भागी पंचायत वाली जगह पहुंची। पुलिस के पहुँचते ही पंचायत कर रहे लोग एक-एक कर निकलने लगे।  लेकिन बेइज्जती से खार खाये पत्नी ने पुलिस के सामने जब आपबीती सुनाई तो पुलिस ने मौके से आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

मामले के संबंध में जानकारी देते हुए महनार SDPO प्रितेश कुमार ने बताया वार्ड 25 की घटना है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चला जो मुझे भी प्राप्त हुआ , जिसमे एक महिला का बाल काट रहे है  सत्यापन किया गया तो बाल काटने वाला उसका पति ही है तो दोनों लोगो को लाया गया है  पूछताछ की जा रही है। महिला से आवेदन लेकर विधिवत कारवाही करेंगे। महिला जिसको आरोपी बनाएगी और वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कारवाही होगी।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments