Homeकुदरापत्नी के द्वारा नशा करने के लिए किया गया मना तो पति...

पत्नी के द्वारा नशा करने के लिए किया गया मना तो पति ने खाया जहरीला पदार्थ, रेफर

Bihar:  कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोलाउडी गांव में एक पत्नी के द्वारा जब अपने पति को नशा करने से  मना किया गया तो सनकी पति ने जोस में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके कारण युवक की तबियत बिगड़ गई।  जिसे इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां गंभीर हालत में उसका इलाज जारी है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यक्ति कुदरा थाना क्षेत्र के गोलाउडी गांव निवासी अर्जुन चौधरी के पुत्र अनिल चौधरी बताया  जा रहा है। वहीं सदर अस्पताल में पहूंची अनिल चौधरी की पत्नी ने बताया कि हर रोज जब भी घर पर आते थे तो नशे में धुत होकर आते थे। जिसका मैं रोज विरोध करती थी लेकिन यह नशा करने से बाज नहीं आते थे। वहीं आज भी नशा मे धुत होकर घर आए थे। इसी पर मैने बोला की क्यों इतना नशा कर रहे हैं जबकि हमारी दो लड़की है उसका परवरिश कैसे होगा आपको कुछ हो गया तो हम लोगों का क्या होगा इतने पर मेरे पति आग बबूला है गए और जहरीला पदार्थ खा लिए।

जिसके बाद हमलेगो ने देखा की इनकी तबियत बिगड़ रहा है जिसके बाद हम लोगों के पूछने पर उन्होने बताया कि मैने जहर खा लिया है। जिसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए कुदरा पीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया जहां से इलाज के बाद हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया वहीं सदर अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments