Homeगयापति ने सर दर्द के कैप्सूल में जहर मिलाकर पत्नी को खिलाया...

पति ने सर दर्द के कैप्सूल में जहर मिलाकर पत्नी को खिलाया हुई मौत

Bihar: गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत जनकपुर स्थित देवी स्थान के पास एक मकान में मंगलवार की रात विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी, जिसे लेकर मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप पति पर लगाया था, वही स्थानीय पुलिस के द्वारा त्वरित करवाई करते हुए इस मामले का महज 24 घंटे के भीतर उद्वेदन कर हत्या में संलिप्त 3 अभियुक्त को हिरासत में लिया है। जिसकी पहचान जनकपुर निवासी विक्की विश्वकर्मा, खंजाहापुर निवासी पूनम कुमारी और आरएमपी चिकित्सक ओमप्रकाश के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए वजीरगंज एसडीपीओ सुनील कुमार पांडे ने बताया कि विक्की विश्वकर्मा अपनी प्रेमिका पूनम कुमारी के दबाव में पत्नी को अक्सर होने वाले सर दर्द से निजात दिलाने के नाम पर पति के द्वारा सिगनोफ्लेक्स कैप्सूल जहर डालकर खिलाया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी, उन्होंने बताया कि जहर भरा कैप्सूल 50 हजार में आरएमपी चिकित्सक ओम प्रकाश कुमार ने मुहैया कराया था।

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया मृतक के पति से महिला पूनम कुमारी के साथ लगभग 7-8 वर्ष से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और 5 वर्ष पूर्व दोनों ने चोरी छिपे शादी भी कर लिया था, इधर 3-4 महीने से प्रेमिका पूनम घर में रखने का दबाब बनाई हुई थी। इसके बाद साजिश रच कर पत्नी की हत्या कर दी गई, इस मामले में उद्वेदन के लिए मुफस्सिल थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम का गठन किया गया था फिलहाल सभी अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments