Homeमधुबनीपति ने पत्नी और दो बच्चों समेत चार लोगो को उतारा मौत...

पति ने पत्नी और दो बच्चों समेत चार लोगो को उतारा मौत के घाट

Bihar: मधुबनी जिले से एक खबर आ रही है, जंहा मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के सूखैत वार्ड संख्या 01 में शुक्रवार की रात एक व्यक्ति के द्वारा अपनी पत्नी, सास और दो बच्चों की हत्या कर दी गई है। सुबह जब लोग उठे तो  घटना की जानकारी हुई। आरोपित पति दरभंगा जिले के सदतपुर थाना के अवाम गांव का रहने वाला है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पुलिस के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार दरभंगा के अवाम के पवन महतो की पत्नी पिछले कुछ माह से अपने मायके झंझारपुर के सूखैत में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। पति के साथ कोई विवाद चल रहा था। इसी बिच शुक्रवार की  रात पवन महतो अपने एक साथी के साथ आया और उसने सो रही अपनी सास प्रमिला देवी, पत्नी पिंकी देवी, बेटी प्रिया और छह माह की बेटी प्रीति को अनाज पीसने वाले जांता के पत्थर और उसके लकड़ी के हैंडल से मार डाला।

इस दौरान प्रमिला देवी की पोती सुहानी और पोता शशि वहीं सो रहे थे। दोनों ने कंबल में छिपकर सारी वारदात को देखा और इन्होंने ही शनिवार की सुबह डीएसपी को बताया कि अवाम वाले फूफा जी अपने दोस्त के साथ आये थे और उन्होंने सबको मार डाला। पुलिस टीम वहां पहुंच कर जांच कर रही है। पवन महतो और उसका साथ फरार है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments