Homeजमुईपति ने गला दबा की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

पति ने गला दबा की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

Bihar: जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत खड़ाइच गांव में मंगलवार की रात एक महिला की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। सूचना पाकर बुधवार की सुबह मौके में पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन में जुट गई। मृतिका की पहचान पूनम कुमारी के रूप में की गई है जो राजनारायण रावत की पत्नी बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए राजनारायण को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाबत मृतिका पूनम के मामा गिद्धौर निवासी कृष्णा रावत ने बताया कि वर्ष 2011 में उसने अपनी भांजी की शादी राजनारायण रावत से की थी। घटना की जानकारी मंगलवार की रात 12:45 बजे पूनम की सास ने फोन कर के दिया। जानकारी मिलते ही रात में ही बाइक से खड़ाइंच गांव पहुंचा तो देखा कि पूनम मृत पड़ी थी। पूनम का 9 साल का एक बेटा भी है, उसने मुझे बताया कि मुझे इस घटना के बारे में कुछ नहीं पता है। पापा ने एक थप्पड़ हमको भी मारा इसके बाद हम पलंग पर सो गए।

थोड़ी देर के बाद देखा तो मम्मी मर चुकी थी। कृष्णा ने बताया कि पूनम के गले पर निशान है उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। पूनम की माता-पिता दिल्ली में रहते हैं। उन्हें भी घटना की सूचना दी गई है। मृतिका के देवर देवनारायण रावत ने बताया कि सभी रात में साथ में खाना खाए थे। गांव से एक बारात जाना था हम बारात चले गए थे। मम्मी ने फोन कर घटना की सूचना दी तो घर आकर देख तो भाभी मारी हुई थी। पहले भी भाभी और भैया में झगड़ा होता था। मामले से  संबंधित जानकारी लेने पर जमुई डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया की एक पति द्वारा पत्नी की हत्या कर देने की जानकारी मिली है।आरोपित पति को  गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है किन परिस्थितियों में हत्या की गई है इसकी जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments