Homeरोहतासपड़ोसी के घर के पास मिला बच्चा का शव मारपीट में महिला...

पड़ोसी के घर के पास मिला बच्चा का शव मारपीट में महिला की मौत

Bihar: रोहतास जिला के अगरेर थाना क्षेत्र अंतर्गत आकाशी गांव में रविवार की रात खेलने के दौरान गायब हुए एक बच्चा का शव बोरे में मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए। बच्चा का शव पड़ोसी के घर के पास खेत से मिलने के बाद पीड़ित परिवार के पक्ष के लोग हत्या किए जाने का आरोप लगा कर मारपीट करने लगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News मारपीट की घटना के दौरान पड़ोसी दशरथ सिंह की पत्नी चिंता देवी की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार आकाशी गांव निवासी जग्गु सिंह का 3 वर्षीय पुत्र शिवम रविवार की शाम से ही गायब था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। गायब हुए बच्चा का शव रात में लगभग 9:30 बजे मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। शव मिलने के बाद उग्र हुए लोग पड़ोसी की पत्नी पर डायन का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडे से मारपीट करने लगे। जिसके कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना जैसे ही अगरेर थाना की पुलिस को मिली मौके पर पुलिस व सदर एसडीपीओ दिलीप कुमार पहुंचे और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर सदर एसडीपीओ दिलीप कुमार बताया कि घटना को देखते हुए गांव में पुलिस बल के माध्यम से चौकसी बरती जा रही है। इस मामले को ले अभी पीड़ित पक्षों का बयान लिया जा रहा है, इसके बाद दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की जाएंगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments