Homeचैनपुरपंजाब से पटना ले जाया जा रहा है एक ट्रक शराब चैनपुर...

पंजाब से पटना ले जाया जा रहा है एक ट्रक शराब चैनपुर में बरामद दो गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के भुवालपुर पेट्रोल पंप के समीप से चैनपुर पुलिस एवं मध् निषेध विभाग पटना की टीम के द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए पंजाब से पटना ले जाया जा रहा एक ट्रक शराब बरामद किया गया है मौके पर से दो लोग गिरफ्तार भी हुए हैं जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है, गिरफ्तार लोगों में ड्राइवर दलजीत सिंह पिता सुरेंद्र सिंह अमृतसर पंजाब एवं खलासी आकाशदीप सिंह पिता वीर सिंह जिला मोगा पंजाब के निवासी का नाम शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

ट्रक की तलाशी के दौरान ट्रक से कुल 581 पेटी अंग्रेजी शराब के बरामद किए गए है, शराबबंदी के बाद चैनपुर पुलिस कि यह सबसे बड़ी उपलब्धि है अब तक इतनी भारी मात्रा में चैनपुर पुलिस के द्वारा शराब बरामद नहीं किया गया था।
जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया मध् निषेध विभाग पटना की टीम के द्वारा यह सूचना दी गई थी कि एक ट्रक उत्तर प्रदेश से चैनपुर के रास्ते शराब लेकर जा रहा है।

जिसके बाद सोमवार की रात 10 बजे से संबंधित ट्रक के बरामदगी के लिए लगातार गश्ती जारी रही, जगह-जगह जांच अभियान चलाया जाता रहा, तब तक पटना की टीम भी पहुंच गई, जिसके बाद संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए भुवालपुर पेट्रोल पंप के समीप से सुबह 4 बजे एक ट्रक को पकड़ा गया, लोगों को भ्रमित करने के लिए राजवी इंटरप्राइजेज के नाम से कार्टून में शराब के कार्टूनों को छुपा कर रखा गया था बाहर से देखने पर ट्रक में शराब है इसकी पहचान नहीं हो रही थी।

जांच के दौरान इंपीरियल ब्लू ब्रांड के 750 एमएल के कुल 2172 पीस, इंपिरियल ब्लू 375 एमएल के 4704 पीस एवं इंपिरियल ब्लू 180 एमएल के 9792 पीस अंग्रेजी शराब बरामद किए गए हैं जिससे कुल मात्रा 5155 लीटर है।
पूछताछ के दौरान ड्राइवर और खलासी के द्वारा बताया गया पंजाब से शराब की खेप पटना ले जाया जा रहा था, दोपहर बाद मध् निषेध विभाग पटना की टीम के डीएसपी भी जांच पड़ताल के लिए चैनपुर थाने में पहुंच चुके हैं, जिनके द्वारा गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है, पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments