Homeमुजफ्फरपुरन्यायिक हिरासत में जेल में बंद चीनी नागरिक की इलाज के दौरान...

न्यायिक हिरासत में जेल में बंद चीनी नागरिक की इलाज के दौरान मौत

Bihar: मुजफ्फरपुर, बिना वीजा के भारत में प्रवेश करने के आरोप में न्यायिक हिरासत में जेल में बंद चीनी नागरिक ली जियाकी की मंगलवार की सुबह एसकेएमसीएच (श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज एवं अस्पताल) में इलाज के दौरान मौत हो जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की 07 जून की शाम चीनी नागरिक ली जियाकी के द्वारा शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में आत्महत्या का प्रयास किया गया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल जेल के शौचालय में उसने अपना चश्मा तोड़कर उससे हाथ, सीना व अपने नाजुक अंग को बुरी तरह जख्मी कर लिया था। ज्यादा रक्तस्राव के कारण वह शौचालय में ही बेहोश हो गया था। जेल के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया था। यहां चिकित्सकों ने उसका सफलतापूर्वक आपरेशन भी किया था, लेकिन  उसकी जान नहीं बच सकी।  

आपको बता दे की 05 जून को ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस ने लक्ष्मीचौक के निकट उसे गिरफ्तार किया था। पुलिस के वरीय अधिकारियों सहित कई केंद्रीय जांच एजेंसी ने उससे पूछताछ की थी। इसके अगले दिन उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा भेज दिया गया था। 07 जून की शाम जब बंदियों की गिनती हो रही थी उस समय वह शौचालय में था। उसी समय उसने खुद को जख्मी कर लिया।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments