Homeनुआंवनुआंव में दिव्यांग वृद्ध की लाठी से पीटकर निर्मम हत्या

नुआंव में दिव्यांग वृद्ध की लाठी से पीटकर निर्मम हत्या

Bihar: मोहनियां अनुमंडल के नुआंव थाना क्षेत्र अंतर्गत बासनपुर गांव में शुक्रवार की शाम चिढ़ाने को लेकर हुए विवाद में एक दिव्यांग वृद्ध की लाठी से पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार नुआंव थाना के बासनपुर गांव निवासी धर्मदेव यादव (दिव्यांग) उनको गांव के अशिष्ट युवा और बच्चे चिढ़ाते थे। जिस पर वे गुस्सा में गाली गलौज करते हुए खदेड़ते थे। शुक्रवार की शाम को भी ऐसा ही हुआ। दरवाजे के सामने बैठे दिव्यांग धर्मदेव यादव को कुछ युवकों ने चिढ़ाया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिस पर वे आग बबूला होकर लाठी चला दिए। जिसके बाद प्रतिक्रिया में उनकी ही लाठी से पीटकर उनकी हत्या कर दी गयी। घटना की सुचना पर पहुंची नुआंव थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। शनिवार को पुलिस ने शव को उनके स्वजनों को सौंप दिया।स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक धर्मदेव यादव को पांच पुत्र व दो पुत्रियां हैं। दोनों पुत्रियों की शादी हो चुकी है। पांच में चार पुत्र बाहर रहते हैं। पिता की हत्या की जानकारी मिलने पर वे शनिवार को घर आ रहे हैं। इसके बाद दाह संस्कार किया जाएगा।

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मोहनियां के डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि नुआंव थाना के बासनपुर गांव में शुक्रवार की शाम धर्मदेव यादव नामक वृद्ध की लाठी से पीटकर हत्या कर दी गयी है। इस मामले में मृतक के पुत्र सुनील यादव ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने को आवेदन दिया है। जिसमें बासनपुर ग्राम निवासी रमेश यादव इनके पुत्र गोपाल यादव, कन्हैया यादव व राम जनम यादव को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। सभी आरोपित फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को मृतक के शव को स्वजनों को सौंप दिया गया।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments