Homeरामगढ़निर्माणाधीन पुलिया से निकले राड के धंसने से एक की मौत, दूसरा...

निर्माणाधीन पुलिया से निकले राड के धंसने से एक की मौत, दूसरा घायल

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनियां बक्सर पथ के सूर्यपुरा नहर से कुछ दूर उत्तर में निर्माणाधीन पुलिया से निकले राड के धंसने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जबकि वही  दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। घटना मंगलवार की रात्रि 12:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। मृत युवक की पहचान रमेश पाण्डेय के रूप में की गई है जो डंडवास गांव के शिवाधार पाण्डेय के पुत्र बताए जा रहे हैं। जबकि दूसरा घायल युवक पाठक के विशुनपुरा गांव के बिट्टू पाठक बताये जा रहे है। जिनका प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में कर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के एक घंटे बाद लोगों को बाइक गढ़े में गिरने का आभास हुआ। जिसके बाद अर्द्ध निर्मित पुलिया में फंसे लोगों को बाहर निकाला। जिसमें एक युवक की मौत हो चुकी थी। चीख पुकार सुन स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच दोनों युवकों को बाहर निकाल कर रेफरल अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने इलाज से पहले ही रमेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरा जख्मी युवक का इलाज जारी है। पुलिस मृत युवक के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया। बताया जा रहा है  कि दोनों युवक बाइक से नुआंव के गर्रा से बारात कर लौट रहे थे। बारात सदुल्लहपुर गांव से गई थी। दोनों युवक बाइक से अपने गांव डंडवास लौट रहे थे। अभी इनकी बाइक सूर्यपुरा नहर पुलिया के पास पहुंची भी नहीं थी कि सामने से आ रही गाड़ी के लाइट पड़ने से सड़क में अर्द्ध निर्मित पुलिया में बाइक गिर पड़ी और नकले राड धंस जाने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गिरकर लहुलुहान हो गया।

सड़क निर्माण का कार्य करा रही कोलकाता की कंपनी द्वारा इस जगह कोई इंडिकेटर नहीं लगाने से यह हादसा हो गया। इसी तरह से तीन चार घटनाएं कंपनी के लापरवाही से एक महीने के अंदर हुई है। आपको बता दें कि चौसा से मोहनियां तक कोलकाता की कंपनी द्वारा सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। इस दौरान दर्जनों जगहों पर छोटी बड़ी पुलिया का कार्य अभी अधूरा है। अर्धनिर्मित पुलिया के पास मोटे मोटे राड निकलें हुए हैं। जो दिन में तो बाइक सवार को दिख जाते हैं, रात्रि में दिखाई नहीं पड़ता। इसी कारण से दुर्घटना ज्यादा हो रही है। वही लोगों ने जिलाधिकारी से मांग कर कहा कि सड़क निर्माण कंपनी के लापरवाही से ऐसी घटनाएं हो रही हैं। इस कंपनी पर मुकदमा हो तथा पीड़ित लोगों को कंपनी द्वारा मुआवजा दिलाया जाय।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments