Homeपूर्वी चम्पारणनिर्माणाधीन घर की नींव से मिला 11 दिनों से लापता मकान मालिक...

निर्माणाधीन घर की नींव से मिला 11 दिनों से लापता मकान मालिक का शव

Bihar: पूर्वी चंपारण मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खिजिरपुरा बेनीपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां मकान मालिक का शव उसके ही निर्माणाधीन मकान की नींव से मिला है, मृतक व्यक्ति की पहचान शहादत मियां के रूप में हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

 केसरिया थाना
केसरिया थाना

मृतक के पुत्र साबिर हुसैन के मुताबिक घर से कुछ ही दूरी पर शहादत मियां के द्वारा नए मकान का निर्माण करवाया था, निर्माण कार्य देखने के लिए बगल में ही बनाए गए मचान पर रात में सोया जाता था, पत्र के मुताबिक 31 जनवरी को शहादत मियां अपने पुराने घर से थोड़ी दूर पर बन रहे नए मकान के पास में ही बनाए गए मचान पर सोने गए, घरवाले रात की पहर खाना देकर घर चले आए, दूसरे दिन जब सुबह घरवाले पहुंचे तो शहादत मियां वहां नहीं मौजूद थे।

जबकि मचान के आसपास खून के धब्बे के निशान थे, जिसे देखकर घरवाले घबरा गया और खोजबीन की गई कुछ जानकारी नहीं मिलने की स्थिति में पुत्र साबिर हुसैन के द्वारा पिता के गायब होने की सूचना स्थानीय थाने को दी गई।
मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के द्वारा जांच के लिए डॉग स्क्वायड टी की मदद लेते हुए खोजबीन की जाने लगी 11 दिन के बाद निर्माणाधीन मकान के नींव से मिट्टी हटाते हुए शव बरामद किया गया है, शराब बरामद होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, वहीं मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

वहीं शव बरामद की सूचना पर चकिया डीएसपी सरथ आरएस अरेराज, डीएसपी सुनील कुमार एवं पुलिस निरीक्षक गौरी कुमारी, थानाध्यक्ष कृष्णा प्रसाद सिंह सहित डुमरिया घाट, कोटवा एवं कल्याणपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments