Homeरोहतासनिर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के समर्थन में खेसारीलाल यादव ने लोगो से...

निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के समर्थन में खेसारीलाल यादव ने लोगो से भारी मतों से जिताने का किया अपील

Bihar: रोहतास जिले के बिक्रमगंज शहर के इंटर स्कूल खेल स्टेडियम में चिलचिलाती धूप में मंगलवार को चुनावी जनसभा में काराकाट लोकसभा संसदीय क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के समर्थन में खेसारी लाल यादव ने हाथ जोड़कर सभा स्थल पर उपस्थित आमजनों से भारी मतों से जिताने का किया अपील।  जैसे ही पवन सिंह एवं खेसारी लाल यादव एक साथ मंच पर पहुंचे वैसे ही लोगों ने जय पवन तय पवन के नारे लगाना शुरू कर दिया। पवन सिंह एवं खेसारी लाल यादव को स्थानीय लोगों के द्वारा फूलमाला व चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news

सभा स्थल पर मौजूद भारी भीड़ को काबू करने के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन को काफी मसक्कत करनी पड़ी। जनसभा को संबोधित करते हुए पवन सिंह के द्वारा वादा किया कि जीतने के बाद काराकाट में फिल्म सिटी बनाउंगा। सांसद मद के राशि जनता में खर्च करूंगा, काराकाट में अपना घर बनाऊंगा ,जनता की सेवा करूंगा। पवन सिंह ने कहा कि काराकाट की जनता का साथ रहा तो सांसद बनने से मुझे कोई नहीं रोकेगा। आगे उन्होंने कहा माई, बहिन के आशीर्वाद मिली त हम जरूर जीत जाइम, जनता जनार्दन हमार भगवान हवन, हमरा के आपन बेटा समझ के वोट दे के जिताईजा। तो वहीं उनके समर्थन में पहुंचे भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव ने खुले मंच से मतदाताओं से हाथ जोड़कर अपील किया कि 1 जून को आप सब अपने एक-एक कीमती वोट देकर पवन भैया को विजयी बनाकर संसद में भेजें ताकि आपका बेटा ,आपका भाई सदन में जाकर आपकी आवाजों को उठाएं।

भोजपुरी में निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह और खेसारीलाल ने जन संवाद करते हुए कहा कि इ भाई सब के लफुआ कह ताड़न स। ओहनी के बेटा का हवन स। कहा कि इ हमार जान हवन स। 1 जून के भर भर के वोट दे के एहनी के जबाब देबे के बा। खेसारी ने कहा कि एक दु लाख से ना हिंदुस्तान में सबसे अधिक वोट से जितावे के बा। पवन सिंह ने कहा कि पहले काराकाट का चर्चा कितना कम था। हमारा चुनाव के घोषणा से सभी का हेलीकॉप्टर आने लगा। खेसारी ने कहा कि हमार भैया के जितावे के बा। इ काराकाट के विकास करिहन।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments