Homeजहानाबादनित्यानंद राय ने बोला, सनातन को बचाने के लिए नरेंद्र मोदी को...

नित्यानंद राय ने बोला, सनातन को बचाने के लिए नरेंद्र मोदी को वोट करना होगा

Bihar: जहानाबाद जिले के रतनी फरीदपुर प्रखंड क्षेत्र कि अबगिला में भारत के प्रथम उप प्रधानमंत्री भारत रत्न सह लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 73वीं पुण्यतिथि के इस मौके पर बाबू अनूप सिंह वृद्धाश्रम का भी शिलान्यास किया गया। वल्लभभाई पटेल के 73वीं पुण्यतिथि में पहुंच गृह मंत्री नित्यानंद राय पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राममांझी व पूर्व सांसद डॉक्टर अरुण कुमार ने वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित की। आगत अतिथियों को कार्यकर्ताओं ने बुके एवं चादर देकर सम्मानित किया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsइस मौके पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि बिहार में अभी भाई भतीजे की सरकार है इस कारण और अराजकता की स्थिति बनी हुई है। नितीश कुमार की सरकार में अपराधी घटनाएं लगातार बढ़ रही है और वही बिहार सरकार अपनी कुर्सी को बचाने में लगी हुई है। केंद्रीय गिरी राज्य मंत्री ने कहा आज हम जिस भारत को एक अलग भौगोलिक इकाई के रूप में जानते हैं वह सरदार पटेल की देन है सरदार वल्लभभाई पटेल ही थे जिन्होंने भारत की आजादी के बाद विभिन्न रियासतों में बंटे हिंदुस्तान को एकजुट करने के कठिन कार्य का नेतृत्व किया था। हम लोगों को सरदार पटेल के राह पर चलने की जरूरत है और सनातन को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट करने के लिए संकल्प लेने की जरूरत है एक मजबूत देश बनाने के लिए लोगों को संकल्प लेने की जरूरत है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जितेंद्र मांझी ने भी बिहार सरकार की जमकर आलोचना की उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मानसिक संतुलन खो चुके हैं। इसी कारण से उन्हें  किसी भी सभा में अब बोलने नहीं दिया जा रहा है। बिहार में अपराधी घटना इतना बढ़ गया है की हमारी मांग है कि बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए। पूर्व सांसद डॉक्टर अरुण कुमार ने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय एकता के सूत्रधार थे। उन्होंने अखंड भारत के निर्माण की नींव रखी। कई देशी  रियासतों का भारत में विलय कर एक ऐसा भारत का निर्माण किया जो आज पूरे विश्व में अपनी ताकत का परिचय दे रहा है। वही एमएलसी जीवन कुमार ने कहा कि मजबूत देश बनाने के लिए भाजपा को वोट करना होगा तभी हमारा देश बचेगा। वही वाला सरदार वल्लभभाई पटेल की पुण्यतिथि के मौके पर निशुल्क नेत्र जांच शिविर का भी आयोजन किया गया। अध्यक्षता रविंद्र पटेल एवं अमरेंद्र कुमार ने की। मंच संचालन उदय कुमार ने किया। मौके पर विधायक मनोज कुमार ,चितरंजन कुमा़र एवं पूर्व विधान पार्षद राधा मोहन शर्मा, बलराम मंडल, पम्पी शर्मा,भाजपा नेता अरवल के दीपक शर्मा ,जहानाबाद जिलाध्यक्ष अजय कुमार देव, सुरेश शर्मा, जिप अध्यक्षा रानी कुमारी सहित कई लोग शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments