Homeऔरंगाबादनिजी शिक्षक के पिटाई से छात्र हुआ बेहोश, सदर अस्पताल में किया...

निजी शिक्षक के पिटाई से छात्र हुआ बेहोश, सदर अस्पताल में किया गया इलाज

Bihar: औरंगाबाद के एक निजी विद्यालय के शिक्षक ने अपने कोचिंग में पढ़ा रहे एक छात्र की इतनी पिटाई कर दी की छात्र बेहोश हो गया और सदर अस्पताल में इलाजरत है। शिक्षक की पिटाई से बुरी तरह से जख्मी हुए छात्र की पहचान मुफस्सिल थाना के विशंभर बिगहा निवासी मनोज कुमार यादव के पुत्र पुरुषोत्तम कुमार (12 वर्ष) के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

NS News

जख्मी छात्र के पिता एक ऑटो चालक है, ऑटो चलाकर के ही अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। जख्मी छात्र के पिता ने बताया कि सोमवार की शाम उन्हें सूचना मिली कि मेरे बेटे पुरुषोत्तम को उसके कोचिंग के शिक्षक अभिनंदन सर द्वारा काफी पिटाई कर दी गई है, जिसके कारण वह बेहोश है। जानकारी मिलते हैं भागते-भागते जब घर पहुंचा तो देखा कि मेरा बेटा बेहोश है और उसके पूरे पीठ पर पिटाई के निशान हैं।

किसी तरह उसे होश में लाकर मुफस्सिल थाना लाया और शिक्षक द्वारा किए गए हैवानियत की जानकारी दी। बच्चे के स्थिति को देखकर थानाध्यक्ष ने सबसे पहले बच्चे के इलाज करने की सलाह दी। थानाध्यक्ष के सलाह पर रात्रि 10:30 बजे सदर अस्पताल के बच्चा वार्ड में इलाज कराया, फिर घर चले गए। लेकिन पिटाई से पीठ पर उभरे जख्म के कारण हो रहे दर्द से बेटा सो नहीं पाया तो फिर सदर अस्पताल लाया और इलाज करवाया।

मनोज कुमार ने बताया कि शिक्षक अभिनंदन बेला गांव के रहने वाले हैं और प्रतिदिन 4 बजे शाम से कोचिंग चलाते हैं। वही गंभीर रूप से जख्मी छात्र पुरुषोत्तम ने बताया कि सर जो पढ़ा रहे थे वह उसे समझ में नहीं आया था और इसी दौरान शिक्षक के द्वारा कुछ प्रश्न पूछ दिया गया और जवाब नहीं देने पर गुस्से में उन्होंने तांबे की तार से पिटाई कर दी इसके बाद छात्र जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगा रोने की आवाज सुनकर उनकी मां ने आकर बचाया।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शिक्षक द्वारा बच्चे की पिटाई से संबंधित आवेदन प्राप्त हुआ है और उसके जांच की जिम्मेवारी एसआई प्रवण कुमार को दी गई है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments