Homeबेगूसरायनिगरानी विभाग की थानेदार के ठिकाने पर रेड

निगरानी विभाग की थानेदार के ठिकाने पर रेड

Bihar: बेगूसराय जिले से एक खबर सामने आ रही है, जहाँ निगरानी विभाग की टीम के द्वारा एक थानेदार के घर छापामारी की गई है। जंहा से निगरानी विभाग की टीम के द्वारा नकदी दस्तावेज व आभूषण बरामद किया गया है। दरअसल बांका जिले के शंभुगंज में पदस्थापित दरोगा बृजेश कुमार के बेगूसराय लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघी शांति चौक अवस्थित घर पर छापामारी की गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरोगा बृजेश कुमार बांका जिले के शंभुगंज में बतौर थानेदार पदस्थापित हैँ। उनके बेगूसराय आवास के साथ बांका जिले  के ठिकाने पर भी निगरानी विभाग की टीम ने छापामारी किया है, छापामारी दौरान थानेदार के घर को पूरी तरह से पुलिस ने घेर लिया, घर के अंदर बाहर किसी को जाने और आने की अनुमति नहीं दी जा रही थी, निगरानी विभाग की टीम के इस छापामारी से पुरे जिले के पुलिस विभाग में खलबली मच गई।

छापामारी टीम के नेतृत्व कर रहे निगरानी टीम के डीएसपी समीर चंद्र झा ने बताया कि बांका जिला के समीरगंज थाना में स्थापित दोरागा बृजेश कुमार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया, जिसके सत्यापन के उपरांत थानेदार के आवास पर छापेमारी की गई, जहां छापामारी के दौरान दरोगा बृजेश कुमार के घर से सोने चांदी के जेवरात 2 लाख 50 हजार के आसपास रुपए, निगरानी की टीम ने जप्त किया है, इसके साथ-साथ महत्वपूर्ण संपत्ती के दस्तावेज व बैंक खाता समेत कई सामग्री को जप्त कर लिया गया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments